Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

क्या हम ब्लॉग थीम को रिसेट कर सकते है ? Kya Ham Blog Theme Reset Kar Skte Hai ?

 क्या हम ब्लॉग थीम को रिसेट कर सकते है ? Kya Ham Blog Theme Reset Kar Skte Hai ? 


हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे आज की पोस्ट में दोस्तो आज हम बताने वाले है कि आप ब्लॉग के थीम को कैसे रिसेट करे । बहुत से लोग सोचते है की अगर हम ब्लॉग के थीम को रिसेट करेंगे तो हमारा ब्लॉग कुछ हो जाएगा और हम अपना ब्लॉग खोदेंगे ।  मै। वो भाईयो के लिए ये पोस्ट लाया हूं ।   दोस्तो पोस्ट को लास्ट तक  पढ़े और शेयर करें।

Blog Theme Ko Reset Kare
Blog Theme Ki Reset karne se kya hoga ?

ब्लॉग थीम को रिसेट करने से क्या होता है  ? 

ब्लॉग थीम यानी कि ब्लॉग का लेआउट मतलब जब हम गूगल  सर्च करते हैं हम कुछ भी सर्च करते हैं और हमें उसका अंसर भी मिल जाता है और   किसी। जेब्लोग या वेबसाइट। मेजा जाते है। तो वहा हमें डिसीजन हुआ वेबसाइट मिलता है तो दोस्तो थीम उसी को बोलते है । थीम रिसेट करने से कुछ नहीं होता बल्कि आपको थीम डिजाइन करने का ऑप्शन आ जाता है । तो इससे आप भी अपना वेबसाइट डिजाइन कर सकते है।

ब्लॉग को डिजाइन कैसे करे ?


दोस्तो अगर आपको अभी थीम डिजाईन करना है तो आप मेरे पोस्ट जाके देख सकते है। की ब्लॉग को डिजाइन कैसे करते है । मैंने इसके ऊपर एक पोस्ट भी किया हूं आप जाके देख सकते है नीचे लिंक दिया गया है आप क्लिक करके देख सकते हैं ।


Conclusion - दोस्तो आशा करता हूं कि आप सब को मै जितना बताया हूं उतना समझ आया होगा अगर समझ आया होगा तो कॉमेंट करें ।


Post a Comment

2 Comments

  1. Helpful Articles 👍 Thank For Sharing Us Your Knowledge 📙 & Experience. From Rambage

    ReplyDelete
  2. M.o.h brother aapke blogs achhe hai
    Lekin aap abhi blog se earning nhi kar paa rahe hai kya ye baat sach hai kyuki mujhe apke esh blog mai koi ads nhi dikhi or wese apke adsense mai dolor mil rahe hai ya nhi please comment me

    ReplyDelete